banner
होम/समाचार/ विवरण

एक गोल बोतल लेबलिंग मशीन कैसे चुनें, इस पर कुछ सुझाव

非盟g 22, 2021

हमारे जीवन में कई बार ऐसा होता है जब हमें कुछ खरीदने की आवश्यकता होती है, ताकि हम निम्नलिखित कार्य कर सकें, उदाहरण के लिए, हमारी गोल बोतल लेबलिंग मशीन एक ही है, तो एक गोल बोतल लेबलिंग मशीन कैसे चुनें? क्या [जीजी] #39;एक छोटी सी चाल?


1. सबसे पहले, हमें लेबलिंग मशीन की गति पर विचार करना चाहिए: निर्माताओं को अपनी आवश्यकताओं के अनुसार लेबलिंग मशीन खरीदने की गति निर्धारित करनी चाहिए और इसे फ्रंट-एंड उत्पादन लाइन के साथ जोड़ना चाहिए। केवल व्यापक विचार के द्वारा ही इसका मिलान किया जा सकता है, ताकि वास्तव में बेहतर, युक्तिसंगत और एकीकृत हो सके। .


2. दूसरे, लेबलिंग मशीन की डिग्री चुनें: लेबलिंग प्रक्रिया उत्पाद की पैकेजिंग प्रक्रिया से संबंधित है। लेबलिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद [जीजी] #39; की उपस्थिति और बाजार प्रचार से संबंधित है। लेबलिंग सटीकता अधिक है, मुद्रण प्रभाव अच्छा है, और लेबल सपाट है, झुर्रीदार नहीं है, और बुलबुला नहीं है। यह उत्पाद का प्रतीक है, अन्यथा यह उत्पाद ग्रेड को अदृश्य रूप से कम कर देगा।


3. लेबलिंग मशीन की स्थिरता पर विचार करें: एक अच्छी लेबलिंग मशीन में केवल एक उचित यांत्रिक संरचना डिजाइन, विभिन्न लाइनों का एक नियमित लेआउट, एक स्थिर घटक संरचना, और उच्च यांत्रिक और विद्युत गुणवत्ता होती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मशीन सामान्य रूप से लंबे समय तक चलती है- टर्म हाई-लोड की स्थिति। मानक मशीन का दीर्घकालिक स्थिर संचालन उपयोगकर्ता [जीजी] # 39; रखरखाव लागत को कम कर सकता है, उपयोगकर्ता [जीजी] # 39; की उचित उत्पादन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है, और निर्माता को गुणवत्ता आश्वासन और एक छलांग लगा सकता है आउटपुट


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे