横幅

........

2021年8月20日

开工1980 के दशक के उत्तरार्ध से 1994 तक पहला चरण है। यह चरण मुख्य रूप से अधूरी लेबलिंग मशीनों को पेश करने और उनका अनुकरण करने के लिए है जिन्हें विदेशों से समाप्त कर दिया गया है। उस समय, कई लेबलिंग मशीन निर्माता केवल दूसरे लेबल (गर्दन और शरीर के लेबल) के साथ लेबलिंग मशीन का उत्पादन कर सकते थे। चूंकि घरेलू उपकरण फ़ंक्शन, प्रदर्शन, उपस्थिति और लेबलिंग गुणवत्ता के मामले में आयातित उपकरणों से बहुत पीछे थे, इस अवधि में आयातित लेबलिंग मशीनें चीनी बाजार पर हावी हैं, और अधिकांश निर्माता अभी भी आयातित लेबलिंग मशीनों का चयन करते हैं।

二叉1995 से 2001 तक दूसरा चरण है। यह चरण चीन में लेबलिंग मशीन उत्पादन का उन्नयन चरण है। पहला लेबलिंग गति में वृद्धि, २४,००० बोतल/घंटे से ३३,००० बोतल/घंटा तक, और दूसरा लेबलिंग मशीन के कार्य में सुधार है, दूसरे लेबल (गर्दन और शरीर के लेबल) से चौथे लेबल तक, कि है, सिर को एक ही समय, गर्दन, शरीर, बैक लेबल पर लगाया जा सकता है।

3级2002 से वर्तमान तक यह तीसरा चरण है। यह चरण चीनी लेबलिंग मशीन प्रौद्योगिकी का परिपक्व चरण है और चीनी लेबलिंग मशीन के इतिहास में एक प्रमुख मोड़ है। पिछले चार वर्षों में, जबकि घरेलू लेबलिंग मशीन निर्माताओं ने एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा की है, उन्होंने विदेशी लेबलिंग मशीन निर्माताओं के साथ एक प्रतिस्पर्धी स्थिति भी बनाई है। उन्होंने प्रतिस्पर्धा में सुधार किया है, सुधार में विकसित हुए हैं, विकास में नवाचार किए हैं और नवाचार में विकसित हुए हैं। , और धीरे-धीरे एक [जीजी] उद्धरण पूरा किया;गुणात्मक [जीजी] उद्धरण!छलांग।


.........