banner
होम/समाचार/ विवरण

पेस्ट मात्रात्मक भरने की मशीन के सहायक उपकरण क्या हैं

Feb 24, 2022

पेस्ट मात्रात्मक भरने की मशीन के सामान से बना रहे हैं:


1. भरने सिर, आकार और भरने सिर की लंबाई पेस्ट मात्रात्मक भरने की मशीन है, जो विभिन्न आकारों की बोतलों को भरने के लिए उपयुक्त है के आकार के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है.


2. पीएलसी नियंत्रण प्रणाली के साथ मात्रात्मक पेस्ट भरने की मशीन विभिन्न viscosities और कणों के साथ सामग्री के लिए उपयुक्त है, और उच्च स्तर और अल्ट्रा उच्च दबाव खिला के कारण विभिन्न दबाव समस्याओं को हल कर सकते हैं।


3. सामग्री बॉक्स में, भरने के ऑपरेशन के स्थिर प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए, तरल भंडारण टैंक के तरल स्तर को हमेशा एक निश्चित ऊंचाई बनाए रखना चाहिए। यह टाला जा सकता है कि जब तरल भंडारण टैंक में हवा की मात्रा कम हो जाती है, तो हवा का दबाव कम होता है, और तरल स्तर बहुत अधिक होता है, उच्च तरल स्तर फ्लोट बढ़ने के कारण सेवन वाल्व खोल देगा। गैस की मात्रा को पूरक करने के लिए दबाव गैस को वाल्व छेद में डाला जाता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए तरल स्तर को कम किया जाता है कि तरल स्तर सीमा से अधिक नहीं है।


4.इसके विपरीत, जब तरल भंडारण टैंक में गैस की मात्रा बढ़ जाती है, तो हवा का दबाव बहुत अधिक होता है और तरल स्तर बहुत कम होता है, निम्न-स्तरीय फ्लोट अतिरिक्त गैस को हटाने और तरल स्तर को बढ़ाने के लिए ड्रॉप के कारण निकास वाल्व खोल देगा। , ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पेस्ट मात्रात्मक भरने वाली मशीन का तरल स्तर निचली सीमा से कम नहीं है। गैस युक्त तरल सामग्री को भरते समय अचानक डिप्रेशराइजेशन और फोम पीढ़ी से बचने के लिए, भरने की संचालन प्रक्रिया में उतार-चढ़ाव और अराजक होता है।


पेस्ट भरने की मशीन को अर्ध-स्वचालित पेस्ट भरने की मशीन और स्वचालित पेस्ट भरने वाली मशीन में विभाजित किया गया है, जिसमें उपयोग के लिए विभिन्न आवश्यकताएं हैं, आमतौर पर एकल-सिर पेस्ट भरने वाली मशीन और डबल-हेड पेस्ट भरने वाली मशीन में विभाजित होते हैं। ग्राहक विभिन्न उत्पादन आवश्यकताओं के लिए संबंधित उपकरण चुन सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, उपकरणों का रखरखाव और रखरखाव मूल रूप से समान है। पेस्ट भरने वाली मशीन का शरीर स्टेनलेस स्टील से बना है। सफाई करते समय, तेज और कठोर उपकरणों के साथ इसकी बाहरी सतह को खरोंच न करें। सतह के दाग को स्क्रब करने के लिए अल्कोहल का उपयोग करें। दूसरे, उपकरण के सिलेंडर को कारखाने को छोड़ने से पहले चिकना किया गया है, कृपया सिलेंडर को अलग न करें या किसी भी चिकनाई वाले तेल को न जोड़ें, और सामग्री सिलेंडर, स्टेनलेस स्टील तीन-तरफ़ा और उपकरण के तीन-तरफ़ा स्टीयरिंग वाल्व को आसानी से अलग किया जा सकता है और धोया जा सकता है। उसके बाद, उपकरण के पहनने वाले हिस्सों को समय पर निपटाया जाना चाहिए, और पहने गए सीलिंग रिंगों को समय पर बदल दिया जाना चाहिए।


पेस्ट मात्रात्मक भरने की मशीन भोजन, दैनिक रसायन, कीटनाशक, दवा और विशेष उद्योगों के लिए उपयुक्त है। भरने की सटीकता हवा के दबाव की स्थिरता, सामग्री की एकरूपता, भरने की गति, आदि से प्रभावित होगी।


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे