banner
होम/समाचार/ विवरण

पिलो पैकेजिंग मशीन किन उत्पादों के लिए उपयुक्त हैं?

Mar 01, 2022

तकिया पैकेजिंग मशीन लागू उत्पाद


सामान्यतया, तकिया पैकेजिंग मशीन के लागू उत्पादों में निम्नलिखित तीन श्रेणियां होती हैं:


1. कैंडी और चॉकलेट के लिए, अधिकांश कैंडी और चॉकलेट निर्माता वर्तमान में पिलो पैकेजिंग का उपयोग करते हैं। कैंडी और चॉकलेट के पैकेजिंग रूपों में मुख्य रूप से किंक पैकेजिंग, पिलो पैकेजिंग और फोल्डिंग पैकेजिंग शामिल हैं। ट्विस्टेड पैकेजिंग एक प्राचीन पैकेजिंग रूप है, जिसका उपयोग ज्यादातर कैंडीज के लिए किया जाता है। यह न केवल उच्च-गति, स्वचालित पैकेजिंग मशीनों द्वारा किया जा सकता है, बल्कि मैन्युअल संचालन द्वारा भी किया जा सकता है; तकिया पैकेजिंग 1970 के दशक में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय थी, और घरेलू स्तर पर 1980 के दशक से, पैकेजिंग कैंडी के लिए सामग्री की दो मुख्य श्रेणियां हैं: एक समग्र फिल्मों (तकिया पैकेजिंग) की स्वचालित पैकेजिंग है, और दूसरी किंक पैकेजिंग की ट्विस्टेड कंजंक्टिवल फिल्म है, जो आम तौर पर एक एकल फिल्म (गैर -मिश्रित फिल्म) होती है।


2. डिस्पोजेबल टूथपेस्ट, टूथब्रश और चॉपस्टिक। इन उत्पादों की मूल संरचना कैंडी पैकेजिंग के समान है। अंतर पैकेजिंग सामग्री में अंतर है। कुछ खाद्य उत्पाद पीई फिल्म के साथ पैक किए जाते हैं, कुछ मिश्रित फिल्म होते हैं, और दैनिक आवश्यकताओं में भौतिक आवश्यकताएं होती हैं। इतना महत्वपूर्ण नहीं है।


3. औद्योगिक आपूर्ति, जैसे अर्ध-तैयार खिलौने, और यहां तक कि कुछ हार्डवेयर उत्पाद तकिया पैकेजिंग मशीन आदि का उपयोग करते हैं। उपकरण की संरचना और प्रदर्शन मूल रूप से समान हैं। यहां कोई उदाहरण नहीं हैं। वास्तव में, खाद्य तकिया पैकेजिंग मशीन बहुत सारे उत्पादों के लिए उपयुक्त है। किसी भी ब्लॉक सामग्री को पिलो पैकेजिंग मशीन द्वारा पैक किया जा सकता है। इसलिए, पैकेजिंग उद्योग में, तकिया पैकेजिंग मशीन को व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले पैकेजिंग उपकरण उद्योग के रूप में जाना जाता है। पैकेजिंग उपकरण में से एक।


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे